thumbnail

उम्र के साथ बढ़ रही मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस, बिकिनी में यूं दिए पोज

उम्र के साथ बढ़ रही मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस, बिकिनी में यूं दिए पोज

43 साल की हो चुकीं एक्ट्रेस, मॉडल, आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा बेशक बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट और फिट मॉम में से एक हैं. रविवार को मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की एक तस्वीर जारी की है, जिसमें वे अपनी बैकलेस बॉडी दिखाती नजर आ रही हैं. वे किसी बीच रिजॉर्ट के स्विमिंग पूल के सामने बैठी हुई हैं. तस्वीर में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहन रखी है. हालांकि, मलाइका किस जगह वेकेशन मनाने गई हैं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने फैशन और बोल्ड स्टेंटमेंट के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. दो महीने पहले मलाइका और अरबाज खान ने कानूनी तौर पर तलाक लिया है. फिलहाल, वे बेटे अरहान के साथ सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. 



सोशल मीडिया पर एक्टिव मलाइका अक्सर अपनी दिनचर्या से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. कुछ महीने पहले उन्होंने अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा था. फिल्ममेकर करण जौहर के 45वें बर्थडे पार्टी की इस तस्वीर में मलाइका, बैकलेस ड्रेस में अपना टैटू दिखा रही थीं.

गौरतलब है कि, मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. मई महीने की शुरुआत में उन्होंने अरबाज खान से कानूनी तौर पर तलाक लिया. 


बता दें, लंबी डेटिंग के बाद मलाइका और अरबाज की 1998 में शादी हुई थी. इनका बेटा अरहान 14 साल का है. मलाइका और अरबाज को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो 'पॉवर कपल' में साथ देखा गया था. इस शो को दोनों ने कुछ समय के लिए एक साथ होस्ट किया था. बाद में मलाइका ने शो छोड़ दिया था. पिछले साल मार्च महीने में इनके अलगाव की खबरें आई थी. 

Subscribe by Email

Follow Updates Articles from This Blog via Email

No Comments